भीमवादियों ने दलित लड़की के साथ की हैवानियत, सोते वक्त घर में घुसकर किया बलात्कार

खंदौली थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को तीन आरोपियों ने बंधक बना लिया एक युवक ने किशोरी के साथ हैवानियत का काम किया जबकि उसके बाद की साथी पर निगरानी कर रहे थे. तीनों युवकों की पहचान पवन कुमार , शिवम मंडल और प्रदीप है. क्षेत्रवासियों की मानें तो तीनों युवक भीमवादी हैं भीम आर्मी के प्रबल समर्थक है.

पीड़ित नाबालिग लड़की दलित समाज से आती है. पिता की कपड़े की दुकान है और बड़ा भाई इटावा में रहता है. छोटा भाई कंपाउंडर है और मा नर्स है.

घटना के दिन लड़की घर पर अकेली थी तब शिवम मंडल, प्रदीप और पवन कुमार उसके घर में घुस गया. शिवम मंडल और प्रदीप अंबेडकर बाहर आकर निगरानी करने लगे और पवन कोरी लड़की के साथ हैवानियत करने लगा.

जान की धमकी

हैवानियत से बलात्कार करने के बाद तीनों ने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसके भाई को जान से मार डालेगा. इसलिए डरी सहमी लड़की ने शुक्रवार को यह बात किसी को नहीं बताई परंतु शनिवार को जब उसका धैर्य टूटा तो उसने अपने भाई को सब कुछ बता दिया.

पूरे सबूत मिले

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लड़की के साथ हुई हैवानियत के सारे सबूत मिलने हैं मेडिकल टेस्ट में भी तीनों भीमवादी लड़के बलात्कारी सिद्ध हुए हैं. परंतु लचर सिस्टम की वजह से उन्हें सजा अभी नहीं हो पाई है. दलित लड़की और उसके परिवार ने जान का खतरा जताया.

Leave a comment