कम कीमत पर अच्छा Website बनवाएं

2

जब भी कोई व्यापार, हॉस्पिटल अथवा शिक्षण संस्थान शुरू किया जाता है तो उसके उसके लिए आकर्षक और उन्नत फीचर्स वाली वेबसाइट या फिर जानकारी देने वाला Portal अवश्य बनाया जाता है.

व्यापारिक अथवा संस्थागत वेबसाइट

वेबसाइट अथवा ब्लॉग अलग अलग उद्देश्यों से निर्मित किए जाते हैं. एक तरह से ऑनलाइन ऑफिस बनकर तैयार हो जाता है. यह कार्य साइबरनेट करना कहलाता है

प्रत्येक व्यापारी यह बात समझता है की किसी भी ऑफिस को साइबरनेट करना योग्यता बनाने की निशानी है.

उदाहरण के लिए बैंक ऑफ़ इंडिया एक बैंक है इसने अपनी ऑनलाइन वेबसाइट पर बैंक की सभी सुविधाओं और कार्यप्रणाली की जानकारी दे रखी है. जो भी व्यक्ति बैंक ऑफ इंडिया में खाता खुलवाने के लिए इच्छुक है वहीं की वेबसाइट पर सारी जानकारी प्राप्त कर सकता है. क्योंकि समस्त सुविधाओं की जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध होती है.

इसी तरह यदि आप किसी संस्थान अथवा छोटे या बड़े बिजनेस के मालिक हैं तो आपको भी वेबसाइट बनवा लेनी चाहिए.

निजी वेबसाइट

किसी संस्थान के नाम से वेबसाइट चलाना 1 समूह का कार्य होता है. परंतु निजी वेबसाइट अथवा ब्लॉग एक व्यक्ति के द्वारा खुद की इच्छाओं के लिए चलाया जा रहा होता है.

उदाहरण के लिए- ब्लॉगिंग, फोटोग्राफी, विडियो ब्लॉग

जो व्यक्ति ब्लॉगिंग करने में इच्छुक होते हैं वे ब्लॉग बनवाते हैं. इस पर वह अपने ज्ञान को साझा करते हैं दूसरे लोगों के साथ.

इस प्रकार की वेबसाइट एक तरह की ऑनलाइन किताबें होती हैं. जिन पर किसी एक विषय से या फिर कई विषयों से संबंधित जानकारियां शेयर की जाती है.

कैसे बनवाएं?

हम और हमारी टीम संस्थागत तथा निजी वेबसाइट और ब्लॉग बनाने का कार्य करते हैं. हमारी टीम में काफी अनुभवी लोग मौजूद हैं इसलिए हमारी टेक्नोलॉजी बाकी सभी की अपेक्षा काफी उन्नत है.

उचित कीमत पर बेहतरीन वेबसाइट

किसी भी वेबसाइट अथवा ब्लॉक कर सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन रेडी होना आवश्यक होता है. इस कार्य में हमारी टीम बहुत ही अच्छे परिणाम देती है.

हमारे द्वारा दी जाने वाली सुविधाएं

आकर्षक डिजाइन: आपके उद्देश्य के आधार पर आकर्षक वेबसाइट बनाने का कार्य होता है. कस्टमर्स को अच्छा सपोर्ट भी दिया जाता है.

अच्छी स्पीड: किसी भी वेबसाइट अथवा ब्लॉग में स्पीड काफी मायने रखती है. अच्छी तरीके से डिजाइन और डिवेलप की जाने वाली वेबसाइट कम समय में किसी भी वेब ब्राउज़र में ओपन हो जाती है इससे यूजर का समय बचता है और उसको काफी अच्छा अनुभव मिलता है. हम, हमारे द्वारा बनायीं गयी वेबसाइट में अच्छी स्पीड देने का दावा करते हैं.

वेबसाइट यूआरएल: आपके इच्छा अथवा विषयों के आधार पर अच्छे वेबसाइट यूआरएल को उपलब्ध कराते हैं.

उदाहरण के लिए : www.ig2mate.com और pcarya.com

मैनेजमेंट: हॉस्पिटल, विद्यालय और किसी भी क्षेत्र के व्यापारी या फिर व्यापारिक संस्थान के लिए बनाई गई वेबसाइट के लिए 1 साल तक का मैनेजमेंट कार्य मुफ्त में करने का पूरी जिम्मेदारी हमारे द्वारा ली जाती है. शिक्षण संस्थान और हॉस्पिटल तथा व्यापारियों को अपनी वेबसाइट और वेब पोर्टल को मैनेज कराने के लिए व्यक्ति की आवश्यकता पड़ती है. इस कार्य के लिए हमारी टीम उनकी सहायता करती है.

हमारी सेवाओं का शुल्क क्या है?

ब्लॉगर और हॉस्पिटल तथा विद्यालयों को समय-समय पर उनकी वेबसाइट को blog को मैनेजमेंट करने की सुविधा भी मिलती है.

सामान्यता एक वेबसाइट 4,500 रूपए में तैयार कर देते हैं.

हाई क्वालिटी वेबसाइट का शुल्क : 4,500 रूपए

सामान्य वेबसाइट का शुल्क : 2,800 रूपए

अभी अपना वेबसाइट / ब्लॉग शुरू कराने के लिए अभी संपर्क करें.

Contact : 7860474127

2 Comments
  1. Sobhit Agnihotri says

    Sir, Details Bhej di hai Email pr.
    Kafi time ho gaya. Check kar lijiye. Aapne reply nahi kiya.

    1. Anurag Tiwari says

      आपका ईमेल spam box में था खैर मैंने मैंने चेक कर लिया है
      रिप्लाई कर दिया है आपकी वेबसाइट भी रेडी हो चुकी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.