Fast and Furious Presents: Hobbs and Shaw full movie leaked online by Tamilrockers

हॉलीवुड की नयी फिल्म Hobbs and Shaw अभी हाल ही में रिलीज़ हुयी है. इस फिल्म को tamilrockers नाम के एक group ने ऑनलाइन लीक कर दिया है. अब इस फिल्म को कोई भी free download कर सकता है.

फास्ट एंड फ्यूरियस की कई सारी मूवीस पार्ट आपने देखे होंगे यह फिल्म Hobbs and Shaw भी उसी का एक हिस्सा है. या फिर दूसरे शब्दों में कहें तो इसे फास्ट एंड फ्यूरियस के द्वारा ही प्रजेंट किया गया. इसमें लीड रोल में डब्ल्यूडब्ल्यूई के विख्यात रैसलर और अन्य हॉलीवुड के अभिनेता मौजूद है.

Hobbs and Shaw movie के बारे में

फिल्म Hobbs and Shaw की स्टोरी की बात करें तो इसमें पूरी फिल्म एक वायरस पर आधारित है. ऐसा वायरस जो इंसानों की प्रजाति को खत्म करने की क्षमता रखता है, यह वायरस संक्रमित होकर फैलता भी है.

फिल्म की शुरुआत में एक लड़की अपनी टीम के साथ वायरस की रक्षा कर रही होती है. लेकिन तभी दूसरी विरोधी पार्टी जिसका मुख्य सरगना आधा मशीन था, वह व्यक्ति आता है और लड़की की टीम को खत्म कर देता है.

लड़की वायरस को बचाने के लिए और अपनी जान को बचाने के लिए वायरस को अपने ही शरीर में डाल लेती है और भाग जाती है. हमला करने वाला व्यक्ति बड़ी ही पहुंच वाले धनवान लोगों के लिए काम करता था. इसलिए बह देश की मीडिया का इस्तेमाल करके लड़की को मोस्ट वांटेड अपराधी बनाकर न्यूज़ पर दिखाने का काम करने लगता है..

दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोगों की भी टीम थी जो वायरस से दुनिया की रक्षा करने के बारे में सोच रही है. इसलिए वह भी उस लड़की को पकड़ना चाहती है, ताकि उससे उस वायरस को हासिल किया जा सके. बीएसएफ और CIA के द्वारा मेलजोल करके दो लोगों को चुना जाता है.

इस प्रकार Hobbs and Shaw की टीम बनती है. दोनों को साथ में काम करना तो है परंतु आपस में पटती ही नहीं. जिस लड़की ने अपने शरीर में वायरस डाल लिया था वह लड़की shaw की बहन थी.

जान बचाने के लिए लड़की को शरीर से वायरस निकालना भी था, स्वयं को और इस वायरस को दुश्मनों से भी बचाना था. काफी संघर्ष के बाद लड़की virus निकालने वाली मशीन प्राप्त कर लेती है. Hobbs के परिवार की मदद से मशीनी आदमी से लड़ाई लड़ी जाती है, जिसमें सफलता मिलती है, और इस प्रकार फिल्म का द एंड हो जाता है.

Hobbs and Shaw Free Download

फिल्म पारदेसी का शिकार हो चुकी है. गूगल पर लोग Hobbs and Shaw free download लिखकर सर्च करते हैं और tamilrockers खत्री मजा से डाउनलोड कर लेते हैं.

Disclaimer: हम किसी भी प्रकार की पायरेसी का समर्थन नहीं करते यह एकमात्र जानकारी के लिए लिखा गया है.

Leave a comment